उत्तराखंड: ताज होटल 3 दिन के लिए सील, स्टाफ के 76 लोग कोरोना पॉजिटिव

Share this news

उत्तराखंड के ऋषिकेश में ताज होटल को प्रशासन ने तीन दिन के लिए बंद करा दिया है. होटल में अब तक 76 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. अभी तक यहां जितने भी लोग संक्रमित हुए हैं, सभी स्टाफ के लोग हैं. एहतियातन तौर पर होटल को सैनिटाइज कर तीन दिन के लिए सील कर दिया है. इस दौरान न कोई बाहर से आ सकेगा और न कोई बाहर जा सकेगा.
टिहरी गढ़वाल की एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि ऋषिकेश में होटल ताज में 76 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होटल को तीन दिन के लिए बंद करा दिया गया है. होटल को सैनिटाइज कराया गया है और एहतियात के तौर पर इसे बंद कर दिया है.

उत्तराखंड में बढ़ते जा रहे हैं कोरोना मरीज
पूरे देश की तरह ही उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. रविवार को उत्तराखंड में 366 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 42 लोग ठीक भी हुई. अच्छी बात ये रही कि इस दिन कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई. हालांकि, राज्य में एक्टिव केसेस 1,660 पहुंच गए हैं. जबकि, शनिवार को 257 नए मामले सामने आए थे और एक मरीज की मौत हुई थी. उत्तराखंड में अब तक कोरोना के 99,881 मामले सामने आ चुके हैं. 95,025 मरीज ठीक हो चुके हैं. जबकि, 1709 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!