खेत में मिली 25 साल के युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

Share this news

उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक युवक का लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की लाश गांव के बाहर एक खेत में पड़ी थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि लाश के आस-पास शराब की कई खाली बोतलें पड़ी थी. मृतक के परिवार वालों का कहना है कि उनकी हत्या कर लाश को यहां खेत में ठिकाने लगा दिया गया है.
मामला चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र का है. जहां अमाव गांव के बाहर एक खेत में एक युवक की लाश पड़ी थी. वहां से होकर गुजर रहे कुछ ग्रामीणों की नजर उस युवक की लाश पर पड़ी. उन गांववालों ने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए.

युवक की पहचान अमाव गांव के 25 वर्षीय निवासी कुश चौहन के रूप में हुई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर आस-पास जांच पड़ताल की और लोगों से पूछताछ भी की. इसके बाद पंचनामे की कार्रवाई कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

चंदौली के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि युवक की लाश मिली है. पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. युवक की मौत कैसे हुई है? इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

हालांकि मृतक युवक कुश चौहान के घरवालों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है और हत्या के बाद ही उसके शव को खेत में फेंका गया है. उन्होंने जल्द जल्द मामले के खुलासे की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!