मासूम की हत्या के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी कांग्रेस: सुनील यादव

Share this news


प्रयागराज: सहसों में अपहरण के बाद निर्मम हत्या की शिकार हुई 11 वर्षीय बेटी की कानूनी लड़ाई कांग्रेस का विधि विभाग निःशुल्क लड़ेगा। यह घोषणा उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के प्रदेश सचिव सुनील यादव ने पीड़िता के आवास पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे की।


श्री यादव में कहा कि महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराधों के बढ़ते ग्राफ से प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। सरकार सत्ता के मद में बेटी बचाओ के नारे को भूल चुकी है।


कांग्रेस विधि विभाग का एक प्रतिनिधि मंडल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी व विधि विभाग के चेयरमैन नितिन मिश्र के निर्देश पर प्रदेश सचिव सुनील यादव के नेतृत्व में पीड़िता के गांव चकिया सहसों पहुँचा और शोकाकुल परिवार से मुलाकात की।


इस अवसर पर ग्रामीणों व परिजनों की सहमति से एक एक्शन कमेटी का गठन किया गया, जो पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए होने वाली कानूनी लड़ाई की मॉनिटरिंग करेगी और आवश्यक कार्यवाही करेगी।


इस मौके पर विधि विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर दीक्षित जी, महासचिव श्री हरीश चंद्र दुबे जी, अविनाश तिवारी जी, अंकित सिंह यादव जी, चंद्र भूषण यादव जी, अनुज यादव जी, शैलेश नागर, राम श्याम शंकर पाण्डये, अनुपम श्याम द्विवेदी, जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र सरोज, कांग्रेस बहादुरपुर ब्लॉक अध्यक्ष शशि पासी समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!