यूपी : BJP MLA का आरोप- कोविड पॉजिटिव पत्नी को घंटों तक नहीं मिला बेड, जमीन पर लेटी रहीं

Share this news

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोविड-19 और स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति की हालत ऐसी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विधायक खुद मेडिकल सुविधाओं को लेकर अस्पतालों पर आरोप लगा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में सही तरह से उपचार न मिलने का आरोप लगाया है. 

फिरोजाबाद जनपद के जसराना के विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी का कहना कि उनकी पत्नी कोविड से संक्रमित हैं और उन्हें इलाज के लिए यहां रेफर किया गया था, लेकिन उनकी पत्नी को काफी देर तक बेड नहीं मिला और उन्हें 3 घंटे तक जमीन पर ही लिटाया गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पत्नी की कैसी हालत है, नहीं बताया जा रहा है, न खाना दिया जा रहा है, न पानी दिया जा रहा है. विधायक का कहना कि अधिकारी और डॉक्टर कुछ भी नहीं कर रहे हैं.

जानकारी है कि पप्पू लोधी 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे. फिर उनकी पत्नी संध्या लोधी भी पॉजिटिव हो गईं. पहले तो इनको फिरोजाबाद के आइसोलेशन वार्ड में ही भर्ती किया गया था, फिर विधायक को उनकी तबियत ठीक होने के कारण शनिवार को आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी मिल गई. लेकिन उनकी पत्नी को तबियत खराब होने पर एसएन मेडिकल कॉलेज, आगरा के लिए 7 मई को ही रेफर कर दिया गया था.

पप्पू लोधी के अनुसार, यहां उनकी पत्नी को 3 घंटे जमीन पर ही लिटाए रखा गया और जिलाधिकारी के कहने से बहुत मुश्किल से उनको बेड उपलब्ध कराया गया. अभी भी उनकी हालत कैसी है, उन्हें नहीं बताया जा रहा है. विधायक की मानें तो एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में इलाज अच्छी तरह से नहीं मिल पा रहा है.

अब यह है उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य विभाग का हाल, जहां विधायक की पत्नी को ही इलाज का इंतजार करने के लिए जमीन पर लेटे रहना पड़ा और उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में इलाज नहीं मिल पा रहा है, तो आम जनता का क्या हाल होगा यह अंदाजा लगाया जा सकता है.

(भाषा इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW