छेड़खानी के विवाद में फायरिंग, गोली लगने से एक युवक हुआ घायल

Share this news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. गोली लगने से घायल युवक को आनन-फानन ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि महिलाओं से छेड़खानी करने के विवाद में फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक घायल हो गया.

दरअसल, ये पूरा मामला लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के पूरन नगर का है. जहां आज होली के दिन एक शख्स ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी. घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि महिलाओं से छेड़खानी करने के विवाद में फायरिंग की घटना हुई. फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी शख्स के साथ-साथ उसके पिता व चाचा को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, गोली लगने से घायल हुए युवक पर कई मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच जारी है.

गौरतलब है आज होली का त्योहार है. प्रदेश में सुरक्षा-व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में लखनऊ में फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!