जीजा ने साले की कर दी हत्या, गिरफ्तार 4 लाख रुपये के विवाद में पत्नी के भाई की हत्या।

Share this news

हरियाणा के गुरुग्राम में चार लाख रुपये के विवाद को लेकर जीजा ने साले की हत्या कर दी थी. 28 मार्च को साले का शव स्कूल के पीछे झाड़ियों से बरामद किया गया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए पांच हजार का इनाम भी ​घोषित किया था. आज पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. क्राइम ब्रांच ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा कर दिया है.

गुरुग्राम में 28 मार्च को सेक्टर-47 में एक शख्स की लाश मिली. इस मामले में सेक्टर-39 पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि चार लाख के विवाद को लेकर जीजा ने साले की हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि मृतक शाहनूर मियां और उसकी बहन हसीना बीबी व आरोपी जहारूल एक साथ राजमिस्त्री का काम करते थे. ये लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे. निर्माण के एक काम के लिए जहारूल को चार लाख रुपये मिले थे. उसने ये पैसे अपनी पत्नी को दे दिए.

पुलिस की मानें तो हसीना बीबी इन पैसों को लेकर अपने मायके चली गई. इसी को लेकर इन तीनों में कहासुनी चल रही थी. आरोपी जहारूल अपनी पत्नी और उसके भाई से नाराज चल रहा था. जहारूल ने 27 मार्च को अपने साले को शराब पीने के लिए सेक्टर 47 के इलाके में बुलाया. शाहनूर जब उससे मिलने पहुंचा, तो शराब पीते समय उसके जीजा ने पैसों के लेनदेन वाली बात शुरू कर दी, जिस पर दोनों की सहमति नहीं हुई और गुस्से में आकर आरोपी जाहरुल ने अपने साले शाहनूर मियां की पत्थरों से वार करके हत्या कर दी.

साले की हत्या करने के बाद उसकी लाश को स्कूल के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन के साथ ही एफआईआर दर्ज कर ली थी. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस ने आरोपी जहारूल को गिरफ्तार करने के लिए पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. इसके बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!