पुरामुफ्ती में प्रधान पद के उम्मीदवार पर हमला,हाथ पैर तोड़ने के बाद अब आरोपी केस वापस लेने के लिए दे रहे धमकी।

Share this news

प्रयागराज के पुरामुफ्ती के हटवा इलाके में ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बदमाशो ने उनको बीच सड़क पर रोका और एक के बाद एक लाठियों से उन पर हमला बोल दिया जिससे उनका हाथ और पैर टूट गया जबकि 3 और लोगो को गंभीर चोट आई है.
पुरामुफ्ती के हटवा इलाके के ग्राम प्रधान उम्मीदवार मोहम्मद कैस उर्फ सिबली चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी कार सवार बदमाशों ने उनकी बाईक को टक्कर मार कर गिरा दिया उसके बाद बदमाश लाठी डंडों से सिबली और उनके साथ के लोगो को पीटना शुरू कर दिया ।

इस हमले से प्रधान पद के उम्मीदवार मोहम्मद कैस के हाथ और पैर टूट गए और उनके साथ के दो लोगो पर चाकू से हमला कर के घायल कर दिया गया ।

प्रधान पद के उम्मीदवार मोहम्मद कैस उर्फ सिबली के लोगो ने इस हमले का आरोप पड़ोसी गाँव वाजिदपुर के 7 लोगो पर लगा कर पुरामुफ्ती थाने में तहरीर दी थी पहले तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया लेकिन जांच के बाद पुलिस को घटना की सच्चाई पता चली तो पुलिस ने वाजिदपुर के मोहिज़ुद्दीन ,अतीकुर्रहमान,आलम, तनवीर,तौसीफ,नदीम,और शम्सुल कमर के खिलाफ कई धराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया।

हमले में घायल लोग अब भी डरे है उनका कहना है कि आरोपी अब तक गिराफ्तार नही हुए है और वो केस वापस लेने के लिए लगातार धमकियां दे रहे है जिससे जान का खतरा बना हुआ है।

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना की शुरुआत में पेश बंदी लग रही थी लेकिन साक्ष्य के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया जल्द ही आरोपीयो की गिरफ्तारी की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!