यूपी: कोरोना से BJP के तीसरे विधायक का निधन, MLA केसर सिंह ने तोड़ा दम

Share this news

यूपी में कोरोना का कहर जारी है. इस बीच बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन हो गया. कोरोना संक्रमित विधायक का नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही केसर सिंह गंगवार का निधन हो गया. वह यूपी बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी विधायक के निधन पर शोक व्यक्त किया है.
आपको बता दें कि कोरोना से बीजेपी के तीसरे विधायक का निधन हुआ है. बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया. मुख्यमंत्री योगी ने विधायक केसर सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

विधायक के निधन पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगवार जी के स्वर्गवास से अत्यंत पीड़ा हुई. यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी विधायक केसर सिंह के निधन पर दुख जताया है.

इससे पहले औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है. सुरेश श्रीवास्तव की कोरोना संक्रमित पत्नी का भी निधन हो चुका है, जबकि उनके बेटे का इलाज चल रहा है, वे भी कोरोना से संक्रमित हैं.

गौरतलब है कि यूपी में भी कोरोना मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में यूपी में कोरोना के 29824 नए केस सामने आए और 266 लोगों की मौत हो गई. सबसे ज्यादा केस (3759) लखनऊ से आए हैं. दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा और गाजियाबाद में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!