रणबीर कपूर को हुआ कोरोना

Share this news

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट में रणबीर कपूर के हेल्थ को लेकर अपडेट जारी किया है. सोशल मीडिया पर लगातार ये खबरें चल रही थीं कि रणबीर कोविड पॉजिटिव हैं. अब नीतू ने इस खबर की पुष्टि की है.

नीतू ने इंस्टाग्राम पर बेटे रणबीर की तस्वीर शेयर की है जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा, आप सभी की फिक्र और दुआओं के लिए शुक्रिया. रणबीर कपूर को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. वह दवाइयां ले रहा है और बेहतर होता जा रहा है. वह घर पर सेल्फ क्वारनटीन है और सभी तरह के प्रिकॉशन्स फॉलो कर रहा है

बता दें कि रणबीर कपूर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें पहले से ही सोशल मीडिया पर आ रही थीं. हालांकि इन खबरों को लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई थी. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रणधीर कपूर ने इस बात की पुष्टि की थी कि रणबीर की सेहत ठीक नहीं है, हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया था कि तमाशा फेम एक्टर को क्या बीमारी हुई है. अब नीतू की पोस्ट के बाद ये साफ हो गया है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हैं.

नीतू की सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों कॉमेंट आ गए हैं जिनमें फैन्स ने रणबीर की सेहत दुरुस्त होने की कामना की है. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, गेट वेल सून. एक अन्य यूजर ने लिखा- हे भगवान. जल्दी ठीक हो जाओ RK. तुम्हारे जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा हूं. एक फैन ने भावनाओं में बहते हुए लिखा- रणबीर को कुछ नहीं होगा. तुम जल्दी ठीक हो जाओगे मेरे बनी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!