लखनऊ में BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Share this news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं. बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. लखनऊ में मड़ियाव क्षेत्र के छठामील चौराहे पर कौशल किशोर के बेटे पर यह फायरिंग की गई है.

बताया जा रहा है कि 30 साल के आयुष को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. गंभीर हालत में आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस ने बताया कि कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. उनकी हालत अभी स्थिर है. मामला दर्ज किया जाएगा. फिलहाल जांच जारी है. बता दें कि कल हुई गाजीपुर क्षेत्र में डकैती के बाद आज मड़ियाव क्षेत्र में बीजेपी सांसद के बेटे को गोली मारी गई है.

बताया जा रहा है कि आयुष तड़के मड़ियांव होकर घर लौट रहे थे. तभी छठा मील के पास पहुंचने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोली आयुष के सीने में लगी है. सांसद के बेटे को गोली मारे जाने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!