9वीं के छात्र ने किया सुसाइड:मोबाइल गेम खेलने पर पिता ने डांट लगाई, कमरे में जाकर लगा ली फांसी

Share this news

प्रयागराज में 9वीं के छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। रात को मोबाइल पर गेम खलेने को लेकर घरवालों ने उसको डांटा था। इस बात से खफा होकर वो कमरे में चला गया। अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। मंगलवार सुबह परिजनों ने कई बार आवाज लगाई। लेकिन, वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रघुनाथ प्रसाद गुप्ता परिवार के साथ रहते हैं। वह रेलवे में अफसर हैं। उनके दो बेटे हैं। छोटा बेटा सच्चिदानंद 9वीं का छात्र था। घरवालों ने पुलिस को बताया कि सच्चिदानंद मोबाइल और कम्प्यूटर पर दिनभर गेम खेलता था। इससे उसकी पढ़ाई लगातार प्रभावित हो रही थी।

इसी बात को लेकर परिवारवालों ने सोमवार रात को सच्चिदानंद को डांट लगाई। इसके बाद, वह अपने कमरे में चला गया। उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। पिता ने खाना खाने के लिए बुलाया पर उसने मना कर दिया। घरवालों ने सोचा कि गुस्सा शांत हो जाएगा, तो खाना खा लेगा। इसके बाद सभी अपने कमरे में सोने चले गए।

पिता ने दरवाजा खटखटाया तो कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। इसके बाद, उन्होंने रोशनदान से झांककर देखा तो वो पंखे के सहारे फंदे से लटका हुआ था। तुरंत दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!