मेरी हत्या करने आए थे ब्लास्ट में शामिल दोनों युवक – सलामत उल्ला

Share this news

प्रयागराज – चुनाव वाले दिन शहर पश्चिमी के करेली क्षेत्र में हुए ब्लास्ट में एक नया मोड़ आ गया है । सपा नेता सलामत उल्ला ने चौकाने वाला खुलासा करके सियासी माहौल गर्मा दिया, सलामत उल्ला का कहना है इस ब्लास्ट में शामिल दोनों युवक उनकी ही हत्या करने के मकसद से आये थे लेकिन बीच सड़क पर ये घटना हुई जिससे मेरी जान बच गई।

करेली के 60 फिट रोड पर हुई ब्लास्ट की घटना में जो तथ्य पुलिस के सामने आए हैं, उसमें ये बात पता चली है कि कोरांव के दोनों युवक अर्जुन और संजय कोरांव के रहने वाले है और करेली में ही कही किराए पर रहते है दोनों साईकिल से चकिया की तरफ से आ रहे थे और साईकिल में झोला टांगा था जिसमें बम था । और जब दोनों असन्तुलित होकर गिरे तो ब्लास्ट हो गया, जिसमें अर्जुन की मौत हो गयी और संजय घायल हो गया। घायल संजय से पुलिस पूछताछ कर रही है लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि आखिर बम ये लोग कहाँ लेकर जा रहे थे और इसका मकसद क्या था।

करेली के 60 फिट रोड पर ये घटना हुई और उस वक्त मतदान चल रहा था, जिसकी वजह से अफरा तफरी भी मची थी। 60फिट रोड पर ही सपा नेता सलामत उल्ला का घर और होटल के साथ साथ उनका टाईल्स का शो रूम भी है । जिससे सलामत को आशंका है कि चुनाव मे वो काफी सक्रिय थे और लगातार माफियाओ के खिलाफ बयान दे रहे थे इसलिए किसी ने उनकी हत्या की साजिश रची है सलामत ने इस मामले की शिकायत करेली थाने के अलावा पुलिस के बड़े अफसरों से भी करके इस मामले की बारीकी से जाच की माँग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!