जिलाधिकारी प्रयागराज ने माघ मेला क्षेत्र के प्रवेश द्वारों का किया निरीक्षण

Share this news

प्रवेश द्वारों पर थर्मल स्कैनिंग, मास्क तथा कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन किया जाये सुनिश्चित

मेले में आने वाले सभी श्रद्धालुओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता-जिलाधिकारी, प्रयागराज

जिलाधिकारी श्री संजय कुमार खत्री ने गुरूवार को माघ मेला 2022 के स्नान के पूर्व माघ मेला में आने वाले श्रद्धालुओं, स्नानार्थिंयों को कोविड के दृष्टिगत सारे प्रवेश द्वारों का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने डीपीआरओ एवं स्वास्थ्य विभाग के टीम को निर्देशित किया है कि आने वाले श्रद्धालुओं एवं स्नानार्थियों की थर्मलस्क्रीनिंग के द्वारा जांच किया जाये एवं बिना मास्क के मेला क्षेत्र में प्रवेश न दिया जाये। कोविड का प्रसार काफी फैल रहा है, इसलिए श्रद्धालुओं से अपील भी किया है कि मास्क एवं अगर इसके कोई लक्षण परिलक्षित होते है, तो सावधानी बरते।

इसी क्रम में उन्होंने सिविल डिफेंस के पदाधिकारियों को ब्रीफ करते हुए कहा है कि प्रशासन के साथ आप लोग कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करते है, वे निश्चित रूप से सराहनीय है और इस माघ मेला में आपका योगदान महत्वपूर्ण है।

कोविड की चुनौती महत्वपूर्ण है। चिकित्सा की टीम ने अपना कार्य कर रही है तथा आप लोगो को ये ध्यान देना है कि मेला क्षेत्र में बिना मास्क प्रवेश न करने दिया जाये तथा रात्रि कफ्यू का पालन किया जाये तथा लोगो की सुरक्षा हमारी प्रथम प्राथमिकता रहेगी। इस अवसर पर डीपीआरओ सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!