स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल संग अश्लील हरकत करने वाला DSP अरेस्ट

Share this news

स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करने वाले राजस्थान के डीएसपी को उदयपुर में एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. राजस्थान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने रिजॉर्ट पर छापा मारा, जहां पर वीडियो में दिख रहे DSP और महिला कांस्टेबल एक साथ रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे.

महिला के साथ बच्चा भी था, इसलिए महिला को गिरफ़्तार नहीं किया गया है. अश्लील वीडियो के लीक होने के बाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था. गुरुवार देर रात को रिजॉर्ट पर छापा मारकर उदयपुर से डीएसपी हीरालाल को गिरफ़्तार किया गया है.

इस मामले में वीडियो सामने आने के बाद महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर नागौर चितवा थानाधिकारी प्रकाश चन्द मीणा को भी लाइन हाज़िर कर दिया गया है.

अश्लील वीडियो का पार्ट-2 आया सामने

आरोप है कि वीडियो वायरल होने के बाद महिला कांस्टेबल का पति थाने पहुंचा था, मगर मामला डीएसपी का था, इसलिए थानाधिकारी ने मामला दर्ज नहीं किया, जिसकी वजह से उसे हटाया गया है. इस बीच डीएसपी हीरालाल और महिला कांस्टेबल का एक और अश्लील वीडियो सामने आया है. जिसमें लिखा हुआ है वीडियो पार्ट टू.

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच SOG मुख्यालय में की जा रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह वीडियो किसने बनाया, किसने वायरल किया है.

उधर अश्लील वीडियो में मासूम बालक को देखने के बाद राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनिवाल ने भी इसे गंभीर मामला बताते हुए नागौर पुलिस अधीक्षक से तीन दिन में रिपोर्ट तलब की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW