जीएसटी में होगा सुधार व्यापार परियों का नहीं होगा उत्पीड़न

Share this news


भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविकांत गर्ग का व्यापारियों ने स्वागत किया। सिविल लाइंस स्थित होटल होटल यश पदम में भव्य कार्यक्रम मैं व्यापारियों को संबोधित करते हुए रविकांत गर्ग ने कहा इस समय प्रदेश और देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है इस तरह डबल इंजन युक्त सरकार का रुझान प्रदेश में रोजगार के अधिकतम अवसर पैदा करना है जो कि व्यापार और व्यापारी के उत्थान बगैर सम्भव नहीं है।

उन्होंने कहा कि कि भारतीय जनता पार्टी ने उनको पारी कल्याण बोर्ड का अध्यक्ष बनाकर यह जिम्मेदारी भी सौंपी है किसी भी प्रकार से व्यापारियों का कोई भी अधिकारी उत्पीड़न ना करें। व्यापारियों द्वारा जी एसटी संबंधित के निवारण के निदान का आश्वासन भी दिया।

समारोह में मुख्य अतिथि श्री मुरारी लाल अग्रवाल जी वर्तमान मे व्यपारी कल्याण बोर्ड के सदस्य ने वपपारियों को समाज के रिड कि हड्डी कि तुलना देते हुई काफी जानकारी सब के सामने साझा किया
कार्यक्रम को महानगर अध्यछ।

श्री योगेश गोयल ने सभी आये हुई लोगो का हार्दिक अभिनन्दन वा स्वागत किया तथा राष्ट्रीय अध्याच जी के विचारों से अवगत कराया कार्यक्रम का संचालन श्री , हिमांशु खरा बंदा ने किया महामंत्री श्री नवीन अग्रवाल ने सभी व्यपारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया.

कार्यक्रम मे प्रमुख। रूप से टीटू गुप्ता राजीव अग्रवाल अमिताभ गौर संदीप अग्रवाल अभिषेक केशरवसनी प्रदीप तिवारी लुक्मी कांत संकेत अग्रवाल भारत हीरानी पियूङ्ग पाण्ड्य आयुष गुप्ता अंजनी पाण्ड्य आदि उपस्थित। थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!