गांव के लोगो तक पहुचेगा सरकारी योजनाओं का लाभ- कल्पना सोनकर

Share this news

जुगराजपुर गांव को जिला पंचायत अध्यक्ष ने लिया गोद

कौशाम्बी: विकास खण्ड कौशाम्बी के जुगराजपुर ग्राम पंचायत में जिला पंचायत अध्यक्ष का ग्रामवासियो ने भव्य स्वागत किया है जिला पंचायत अध्यक्ष ने कार्यक्रम में आये हुए लोगों का आभार व्यक्त किया और उनकी समस्याओं से रूबरू हुई है।

कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष ने जुगराजपुर गांव को गोद लिए जाने का भी घोषणा किया है बता दे कि गुरुवार को जुगराजपुर ग्राम पंचायत में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर का गांव के लोगो ने एक कार्यक्रम के माध्यम से उनका स्वागत किया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शारदा प्रसाद पाण्डेय ने किया है और स्वागत समारोह के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष ने गांव के लोगो की समस्याओं से रूबरू हुई है और जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा देश व प्रदेश की भाजपा सरकार की कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है सरकार ने गरीबों के उत्थान के लिए एक नही लाखो योजनाए संचालित किया है फिर उन्होने मंच पर गांव के सर्वांगीण विकास के लिए गांव को गोद लिये जाने की घोषणा किया है।

घोषणा करते ही गांव के लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है, गांव के लोगो ने तालियॉ बजाकर खुशी का इजहार किया। उन्होंने कहा कि पूरे तन्मयता के साथ गांव का विकास करेंगे गांव में बिजली, पानी, खड़िजा, साफ-सफाई सहित सरकार के सभी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचे इसका पूरा प्रयास किया जाएगा इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने गांव के लोगो को धन्यवाद् ज्ञाापित किया है।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि जितेन्द्र कुमार सोनकर सहित आये हुए अन्य अतिथियों ने अपनी-अपनी बातें रखी है। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष मिश्री लाल सरोज, मण्डल महामंत्री नागेन्द्र सिंह, सेक्टर अध्यक्ष राज बाबू जायसवाल, व कार्यक्रम संयोजक संजय भार्गव सहित कार्यक्रम में सैकड़ों लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!