सर पर दऊरा रख कर छठी मैया की पूजा करने पहुंचे मंत्री नन्दी

Share this news

लोक कल्याण की कामना के साथ मंत्री नन्दी ने की छठी मैया की पूजा

अरैल घाट पर पूर्वांचल महासमिति द्वारा आयोजित समारोह में हुए शामिल

सूर्य उपासना व लोक आस्था के चार दिवसीय छठ महापर्व के तीसरे दिन उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी नैनी के अरैल घाट पर पूर्वांचल महासमिति द्वारा आयोजित समारोह में शामिल हुए। मंत्री नन्दी ने बहुत ही श्रद्धा एवं आस्था के साथ अस्ताचलगामी सूर्य को प्रणाम किया। मंत्री नन्दी ने भक्ति भाव से पूजा का दउरा देखा तो एक व्रती के पूजा का दउरा स्वयं सर पर उठा लिया।

सर पर दउरा लेकर घाट पर छठी मईया की जयकारा लगाते हुए पहुंचे और त्रिवेणी संगम पर मां गंगा, यमुना और अदृश्य सरस्वती की पवित्र धारा को प्रणाम किया।

मंत्री नन्दी ने व्रती महिलाओं कोंछत पर्व की शुभकामनाएं दी। मंत्री नन्दी ने कहा कि छठी मईया में इतना भक्ति का भाव होता है कि सभी लोग एक समान हैं। इस पर्व में कोई भेद भाव नहीं होता है। भगवान भास्कर से हमलोग देश, दुनिया, राज्य, परिवार में अमन चैन और खुशहाली का कामना करते है।

मंत्री नन्दी ने छठ पूजा करने आने वाले लोगों से मुलाकात की। इस अवसर पर नैनी मंडल अध्यक्ष दिलीप केसरवानी, किशोरी लाल जायसवाल, समिति के अध्यक्ष अरुण यादव, महामंत्री प्रमोद सिंह, आरपी सिंह, धनेश सिंह, लाल सिंह, जेपी यादव, योगेश सिंह, बुलबुल राव, राकेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!