मंत्री नन्दी ने दिल्ली प्रवास के दौरान संगठन पदाधिकारियों व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से की मुलाकात

Share this news

मंत्री नन्दी ने दिल्ली प्रवास के दौरान संगठन पदाधिकारियों व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से की मुलाकात

मार्गदर्शन प्राप्त करने के साथ ही उत्तर प्रदेश के विकास पर की चर्चा

ग्लोबल इनवेस्टर्स सम्मिट-2023 के आयोजन और उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास पर प्राप्त किया मार्गदर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर अपनी नई पहचान गढ़ रहे उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने गुरूवार को दिल्ली में प्रवास के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से शिष्टाचार भेंट की। मंत्री नन्दी ने संगठन पदाधिकारियों व केंद्रीय मंत्री से उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास के साथ ही फरवरी 2023 में आयोजित होने वाले ग्लोबल इनवेस्टर्स सम्मिट-2023 के आयोजन को लेकर चर्चा करने के साथ ही मार्गदर्शन प्राप्त किया।
मंत्री नन्दी ने गुरूवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश भारी पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह जी से उनके आवास पर भेंट की। इस दौरान संगठन के मजबूती को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में जिस तरह से हर क्षेत्र में चहुमुखी विकास हो रहा है, वह अपने आप में अप्रतिम है। उन्होंने कहा कि लोकसभा, विधानसभा की तरह निकाय चुनाव में भी एक बार फिर भाजपा प्रत्याशियों की भारी मतों से जीत सुनिश्चित है।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से मुलाकात करने के बाद मंत्री नन्दी ने केंद्रीय सूचना प्रसारण, युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से उनके दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट की। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर अपनी अलग पहचान बना रहे उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास पर विस्तृत चर्चा की। इस दौरान मंत्री नन्दी ने उत्तर प्रदेश के युवाओं के विकास के लिए संचालित केंद्रीय योजनाओं पर चर्चा के साथ ही उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।
केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद मंत्री नन्दी ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व तेलंगाना, उड़ीसा व पश्चिम बंगाल के प्रभारी सुनील बंसल से मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!