भाजपा सरकार में बदल गया नैनी का नक्शा: नन्दी

Share this news

मंत्री नन्दी और मेयर ने 103 लाख रूपये के विकास कार्यों का किया लोकार्पण-शिलान्यास

प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के नैनी इलाके में कराए जा रहे विकास कार्य

  उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि प्रयागराज महानगर का विभिन्न अंग होने के बाद भी नैनी का नया व पुराना इलाका पिछली सरकारों में काफी पिछड़ा हुआ था, लेकिन योगी सरकार में लगातार कराए जा रहे विकास कार्यों की वजह से नैनी इलाके का नक्शा ही बदल गया है । 
सड़क, बिजली, पानी, नाली, खड़ंजा के साथ ही डिवाइडर व रोड लाइट आदि पर अब तक अरबों रूपये खर्च किए जा रहे हैं । गुरूवार को नैनी इलाके में 102 लाख रूपये के विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास समारोह में मंत्री नन्दी ने यह बातें कही । 
   कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने गुरूवार को प्रयागराज की महापौर श्रीमती अभिलाषा गुप्ता नन्दी जी के साथ नैनी महेवा के बुध नगर कॉलोनी में निरंजन निषाद के घर से संदीप के मकान तक गली एवं नाली निर्माण कार्य एवं चर्च वेलकन्नी में आराधनालय मोहम्मद आरिफ के मकान तक नाली एवं गली निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। 

लोकार्पण के बाद मंत्री नन्दी और महापौर ने मड़ौका रोड पर 13.36 लाख की लागत से शास्त्री बिल्डिंग के सामने से विनोद कुमार एवं जगदीश प्रसाद के मकान से होते हुए संदीप तिवारी के फार्म हाउस तक नाली एवं गली निर्माण कार्य, 47.11 लाख की लागत से जनता पेट्रोल पंप के ढलान से अंकित इलेक्ट्रिकल से मलखान जिम होते हुए गामा पांडे के मकान तक नाली एवं इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य व 36.25 लाख की लागत से गंगोत्री नगर नैनी में जनता पेट्रोल पंप के सामने ढलान से अंकित जायसवाल के मकान से होते हुए पप्पू शुक्ला एवं राममूर्ति के मकान तक इंटरलॉकिंग एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया ।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष दिलीप केसरवानी, मंडल अध्यक्ष दिनेश विश्वकर्मा, वरिष्ठ नेता रवि मिश्रा, मंडल महामंत्री रामजी मिश्रा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रजत दुबे, प्रेम नारायण, तौसीफ अहमद, रेहान खान, अनूप अग्रवाल, नामित पार्षद अनूप मिश्रा, क्षेत्रीय सदस्य युवा मोर्चा हर्ष केसरी, कुलदीप तिवारी, प्रांशु केसरवानी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!