पूर्व सांसद अतीक के बेटे अली पर पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम।

Share this news

माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें कम होती नजर नहीं दिख रही है. एक ओर जहां पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक गुजरात की साबरमती जेल में बंद हैं. वहीं, दूसरी तरफ प्रयागराज पुलिस उसके फरार बेटे अली अहमद की तलाश में जुटी है. इसी क्रम में प्रयागराज पुलिस ने अली अहमद की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है. 


क्या है मामला?
दरअसल, अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद उर्फ जानू के साथ मारपीट और 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है. इस मामले में दिसंबर 2021 में अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अली फरार चल रहा है.

फरवरी महीने में प्रयागराज पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर ₹25000 का इनाम घोषित किया था. गिरफ्तारी नहीं होने पर अब इनाम की राशि बढ़ाकर ₹50000 कर दी गई है. 


बड़ा बेटा भी चल रहा है फरार 
गौरतलब है कि अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर अहमद भी फरार चल रहा है. उमर अहमद पर लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल को लखनऊ से अगवा कर देवरिया जेल ले जाकर पीटने का आरोप है. उमर के खिलाफ साल 2018 में लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें माफिया अतीक अहमद समेत अन्य भी आरोपी हैं.

लखनऊ में मुकदमा दर्ज होने के बाद से उमर फरार चल रहा है. सीबीआई पिछले तीन सालों से उसकी तलाश कर रही है. बता दें कि सीबीआई ने उमर की गिरफ्तारी पर दो लाख का इनाम रखा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!