करेली धमाके के मास्टर माइंड शफील पर प्रयागराज पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम,मतदान के दिन किये धमाके में एक कि हुई थी मौत।

Share this news

करेली क्षेत्र में मतदान केंद्र के करीब हुए बम धमाके के मास्टर माइंड शफील पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। घटना के बाद से शफील फरार चल रहा है।

ऐसे में उसकी गिरफ्तारी न होने पर इनाम किया गया है। अब अगर वह मुठभेड़ में मारा जाता है कि तो पुलिस टीम को इनाम की राशि दी जाएगी। अभियुक्त करेली के गौस नगर का रहने वाला है। उसके साथ ही गैंग में शामिल दानिश, अनीस, सरफराज, फैज और राशिद उर्फ हुंडी का नाम सामने आया है, जिनका पता तस्दीक किया जा रहा है। पूरी जानकारी मिलने के बाद उन पर भी इनाम घोषित किया जाएगा।

गैंग में शामिल पांच युवकों का नाम आया सामने

27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के दिन करेली के 60 फीट रोड स्थित मतदान केंद्र के करीब बम धमाका हुआ था, जिसमें साइकिल सवार मजदूर अर्जुन की मौत हो गई थी। जबकि उसका चचेरा भाई संजय जख्मी हो गया था। पहले करेली पुलिस ने अर्जुन व संजय के खिलाफ मुकदमा कायम किया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में धमाके की कहानी बदल गई। जांच में पता चला कि धमाका मतदान केंद्र पर किया जाना था और इसकी योजना तैयार की गई थी ताकि माहौल को बिगाड़ा जा सके। फिर इस मामले में नौ मार्च को गौस नगर करेली के हसन, मस्तान मार्केट करेली के मोइनुद्दीन उर्फ मुन्ना और गौस नगर के आसिफ उर्फ इन्नी को गिरफ्तार करते हुए तमंचा व देसी बम बरामद किया गया था। तीन आरोपितों को जेल भेज दिया गया, लेकिन बाकी अब तक फरार हैं। इन पर गैंगस्टर भी लगाए जाने की बात कही जा रही है। पुलिस का दावा है कि अब शफील के पकड़े जाने पर ही धमाके का सियासी कनेक्शन पता चल सकेगा।

एसपी सिटी का है कहना

फरार अभियुक्त शफील पर इनाम घोषित कर दिया गया है। जल्द ही अन्य पर भी इनाम की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम काम कर रही है।

  • दिनेश कुमार सिंह, एसपी सिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!