कांग्रेस पैसा वसूलने की स्कीम लेकर आयी है-सिद्धार्थ नाथ सिंह

Share this news

प्रयागराज,15 सितंबर,2021।मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि लखनऊ आवास पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जबाब देते हुए उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मा0 सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि वह पैसा इकट्ठा करने की स्कीम लेकर आई हैं।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के विधानसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को 11 हजार रूपए का शुल्क जमा करने पर सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि वह चुनाव
में एक भी सीट जीतने वाली नहीं है। इसी बहाने वह पैसा इकट्ठा कर ले। पैसा इकट्टा करने का तरीका उन्हे आता है चाहे वह टू जी स्कैम, कोलगेट स्कैम या फिर कॉमनवेल्थ गेम हो, सभी प्रेरणा उनको कांग्रेस से मिलती है।
उन्होने कहा कि कांग्रेस को आगामी विधान सभा चुनाव में जीतना तो है नहीं, इसलिए चंदे के बहाने पैसा इकट्ठा करने की स्कीम लेकर आए हैं न कि कांग्रेस के बेहतरी ‘‘ रिवाइबल” के लिए।
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष
असदुद्दीन ओवैसी को राकेश टिकैत द्वारा भाजपा का “चाचाजान” कहने को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि वह प्रदेश में क्यों आए है, उनका अपना एजेंडा अपने आप होगा। लेकिन एक बात जरूर है कि भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत किसानों के आंदोलन की आड़ में अपनी राजनीति कर रहे हैं। वह
दूसरी राजनीतिक पार्टियों समाजवादी पार्टी या को आक्सीजन देने का काम कर रहे हैं,उनका किसानों के हित की कोई मंशा नहीं है।
उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार
में जितना काम अल्पसंख्यकों के लिए किया जा रहा है उतना और कहीं नहीं हुआ है। अल्पसंख्यकों को हर स्तर पर लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है। उन्होने कहा कि “सब का साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर भाजपा
आगे बढ़ बढ़ रहे हैं।”
कैबिनेट मंत्री ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि मायावती जी को अपना कार्यकाल भूल जाती हैं। उनको याद रखना चाहिए कि उन्होने मुख्तार अंसारी जैसे लोगों को रॉबिन हुआ बनाया था, गरीबो का मसीहा बताया था। आज उनको सड़कों पर गढ्ढे दिखलाई पड़ रहे हैं। माफियाओं को हाथी पर बैठाने का काम मायावती कर चुकी है।
श्री सिंह ने दो आतंकवादियों केे पकड़े जाने को लेकर कहा कि यह योगी सरकार है। उततर प्रदेश में योगी मॉडल है। यहां पर आतंकवादियों की कोई भी मंशा फलीभूत नहीं होने पाएगी। उन्होने कहा कि कोई आतंकवादी हो या फिर माफिया उसका दरवाजा जेल की कोठरी में खुलता है और वहीं बन्द होता है।
हमारी पुलिस और एटीएस सतर्क है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कोई भी ऐसी मंशा लेकर आएगा जिसमें उत्तर प्रदेश के लोगों का नुकसान करने का प्रयास करेगा, उसको उसके मंशा में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW