भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का चुनाव पे चर्चा होटल यश पदम में हुई आयोजित

Share this news

प्रयागराज: आज होटल यशपदम में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों की एक बैठक हुई जिससे चुनाव पर चर्चा की गई.

बैठक की अध्यक्षता श्री योगेश गोयल ने की और सर्वसम्मति से यह तय किया गया की व्यापारी समाज उस पार्टी के साथ है जो व्यापारियों वा उनके परिवार को भी सुरक्षित कर उनके हितों की रक्षा करेगी।

प्रयागराज में औद्योगिक इकाइयां जो बंद पड़ी है उनको दोबारा चालू करने के लिए जो सरकार प्रतिबद्ध होगी उसको प्रयागराज के व्यापारी समर्थन देंगे क्योंकि इससे शहर का बहुमुखी विकास होगा रोजगार के अवसर बढ़ेंगे । यह भी तय किया गया कि जो सरकार प्रयागराज के पर्यटन विकास पर बल देगी उसे प्रयागराज का व्यापारी समाज समर्थन देगा जिससे प्रयागराज में होटल व्यवसाय तथा अन्य व्यवसाय सुदृढ़ होगा।

प्रयागराज में अमरूद मूंज तथा अन्य स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए तथा जीएसटी और अन्य करों में जटिलता से व्यापारियों को राहत मिलना चाहिए । व्यापार करने के लिए कई प्रकार के लाइसेंस की प्रणाली रद्द करके सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया जाना चाहिए।

व्यापारियों की सरकार से यही अपेक्षा है ।बैठक में श्री नवीन अग्रवाल श्री संदीप अग्रवाल श्री रमन जय हिंद श्री अभिषेक केसरवानी श्री संकेत अग्रवाल पियूष पांडे अभिषेक अग्रवाल श्री प्रदीप पांडेय श्री आयुष गुप्ता व अन्य गणमान्य व्यापारी एवं अधिवक्ता उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!