अशरफ के साथ रंगदारी के मुकदमे में नामजद आरोपियों के परिजनों ने पुलिस अफसरों से मिलकर की जांच की मांग।

Share this news

प्रयागराज धूमन गंज में माफिया घोषित अतीक अहमद के भाई अशरफ और अन्य 6 लोगों पर मारपीट और रंग दारी के मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

FIR में आरोपी बनाए खालिद ज़फर और माज़ के परिवार के लोगो ने आज एसएसपी अजय कुमार आई .जी .राकेश सिंह , और ADG ,प्रेम प्रकाश से मिलकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। खालिद ज़फर और माज़ में परिवार के लोगो ने पुलिस अफसरों को बताया, की ज़मीन के एक मामले में सूरज पाल पर पूर्व कर्नल गंज में फ्राड का मुकदमा दर्ज कराया गया था ,
इसी से रंजिशन, सूरज पाल और अन्य लोगो ने पेश बन्दी करने के मकसद से अतीक के भाई अशरफ का नाम लेकर पुलिस को गुमराह करते हुए मुकदमा करा दिया। जबकि ऐसी कोई घटना हुई ही नही और न ही कोई मौके पर गया।

माज़ के परिवार का आरोप है कि उनको पहले भी ब्लैक मेल किया जाता रहा है और जब इनकी नही चली तो इन्होंने पेश बन्दी करते हुए पुलिस को झूटी बाते बता कर रंगदारी और मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया ।

माज़ के परिवार का कहना है कि सूरज पाल खुद भी भू माफिया है चन्द दिनों में ही इसने ज़मीनो से काफी बेनामी संपत्ति बनाई है । जिसकी जांच कराकर कार्यवाही की जाए। पुलिस अफसरों ने दोनों के प्रार्थना के प्रार्थना पत्र पर पूरे मामले की जांच का आश्वसन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!