प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज का नया भारत सशक्त सक्षम और सामर्थ्यवान हैः नन्दी

Share this news

प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज का नया भारत सशक्त सक्षम और सामर्थ्यवान हैः नन्दी

मंत्री नन्दी ने सेवा पखवाड़ा के तहत एएमए ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का किया उद्घाटन

विश्व पटल पर हो रहा भारत का जयघोष:नन्दी

सेवा और समर्पण का एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं भाजपा कार्यकर्ता

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री परम नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत शनिवार को जिला प्रशासन द्वारा एमएमए ब्लड बैंक राजापुर में आयोजित रक्तदान शिविर का उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने उद्घाटन किया।

मंत्री नन्दी ने रक्तदाताओं से मुलाकात कर उन्हें सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोगों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। मंत्री नन्दी ने कहा कि अनवरत देश सेवा में समर्पित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर देश भर के भाजपा कार्यकर्ता सेवा और समर्पण का एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। जिसकी शुरूआत आज से हो गई है।

मंत्री नन्दी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का जीवन जनसेवा, लोककल्याण और समाज के अन्तिम व्यक्ति के उत्थान के लिए सदैव समर्पित रहा है.

प्रधानमंत्री जी ने सत्ता को शासन का माध्यम न मानकर सेवा के माध्यम के रूप में स्वीकार किया है, यही कारण है कि वे खुद को देश का प्रधान सेवक कहते हैं।

मंत्री नन्दी ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में 12साल और देश के प्रधानमंत्री के रूप में 8 साल जनता के हितों के संरक्षण, सुशासन और विकास के बीस साल रहे हैं। प्रधानमंत्री द्वारा गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुये गुजरात को एक माडल के रूप में विकसित किया गया जिसकी चर्चा केवल देश ही में ही नहीं पूरी दुनिया में होती है।

2014 में देश के विकास, खुशहाली और समृद्वि के लिए जनता ने प्रचंड बहुमत दे कर प्रधानमंत्री जी के हाथो में देश की बागडोर सौंपी। 2014 से लेकर अब तक समाज के सबसे कमजोर और वंचित व्यक्ति का सशक्तीकरण मा0 प्रधानमंत्री जी की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है।

मंत्री नन्दी ने कहा कि विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का धरातल पर पारदर्शी क्रियान्वयन प्रधानमंत्री जी के संकल्प के कारण ही सम्भव हुआ है।

भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेन्स जन सरोकारो के प्रति समर्पण, आत्मनिर्भर भारत का निश्चय देश की पहचान बन गये है।

मंत्री नन्दी ने लोगों से स्वेच्छा से आगे आकर रक्तदान करने की अपील की। कहा कि मानवता के पुनीत कार्य से जुड़ें और रक्तदान कर बहुमूल्य जीवन को बचाने में अपना योगदान दें।

मंत्री नन्दी ने कहा कि रक्तदान अमृत महोत्सव से जुड़ते हुए ई-रक्तकोष डॉट ईन की वेबसाइट प जाकर या फिर आरोग्य सेतु एप के जरिये रक्तदान से पहले रजिस्ट्रेशन जरूर कराएं।

इस अवसर पर सीएमओ प्रयागराज डा. नानक सरन, एसीएमओ डा. एके तिवारी, एमएम ब्लड बैंक के पदाधिकारी डा. अशोक अग्रवाल, डा. सुजीत सिंह, डा. राजेश मौर्य, डा. सत्येंद्र मौर्य. डॉ. आशुतोष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!