13 सितंबर मंगलवार को हिंदी फिल्म “आइना” का ट्रेलर लॉन्च हुआ आउट!

Share this news

13 सितंबर मंगलवार को हिंदी फिल्म “आइना” का ट्रेलर लॉन्च हुआ आउट!

हिंदी फिल्म “आइना” का ट्रेलर लॉन्च 13 सितंबर मंगलवार को रिलीज हो चुका है। यह इवेंट एक बड़ी सफलता थी और इसने इंडस्ट्री के कई उपस्थित लोगों को आकर्षित किया। शरत चंद्र द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक नए जमाने की थ्रिलर है और ट्रेलर को खूब सराहा गया और सभी ने फिल्म रिलीज के लिए उस्ताहित है। मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रेड बल्ब स्टूडियो में आयोजित इस लॉन्च ने वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ा दिए।

इसमें फिल्म की स्टार कास्ट शामिल थी जिसमें रायो बखिरता, दीपिका चरक, ऋषिका बाली शामिल थे। आईना का निर्देशन मेहुल अथा ने किया है और इसके निर्माता प्रदीप गंगाधरन हैं। निर्माता और निर्देशक दोनों एक साथ काम करने के लिए पूरी तरह से उत्साहित और खुश लग रहे थे

ट्रेलर लॉन्च में सुनील पाल जैसे सेलेब्स की उपस्थिति देखी गई, जो उनकी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे, नसीर खान जाने-माने अभिनेता, सोनिया शर्मा, नैना छाबड़ा की अभिनेत्री द बुल्स ऑफ दलाल स्ट्रीट, एंकर और अभिनेता अभिनंदन सिंह, लुकानंद मिस्टर द्वारा होस्ट किया गया था। इंडिया इंटरनेशनल (शुगर मीडिया की प्रतिभा), विनाशी और इवेंट्ज फैक्ट्री (कुणाल ठक्कर) द्वारा समर्थित अद्भुत आयोजन हुआ था।

शिमर एंटरटेनमेंट ने कार्यक्रम के पीआर को कुशलता से संभाला और शाम मनोरंजन और खुशियों से भरी थी। कलाकारों ने मीडिया से बातचीत की और निर्देशक के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!