UP विधानसभा चुनाव की जंग शुरू, चंद्रशेखर आजाद की पार्टी 1 जुलाई से निकालेगी ‘साइकिल यात्रा’

Share this news

उत्तर प्रदेश में गर्मी बढ़ने के साथ ही चुनावी पारा भी चढ़ने लगा है. आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. सबसे पहले चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ ने चुनावों का बिगुल बजा दिया है. चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी ने पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकालकर शक्ति प्रदर्शन करने का ऐलान किया है.

चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ ने Koo App पर अपने नए कू में लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार घोटालेबाजों की सरकार है. उन्होंने कहा है कि यूपी में 69 हजार प्राथमिक शिक्षक की भर्ती में अभ्यर्थियों के आरक्षण के मामले में अन्याय हुआ है. योगी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे.

जानकारों का कहना है कि चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ ने सिर्फ 15 दिनों के भीतर Koo App पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं. Koo App से मिले आंकड़ों के मुताबिक चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ से रोजाना 6500 से ज्यादा नए फॉलोअर्स मिल रहे हैं. जबकि ट्विटर पर रोजाना उनसे मात्र 339 लोग ही जुड़ रहे हैं. 

जानकारों का कहना है कि बहुत जल्द कांग्रेस के कई मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता कू ऐप पर अपने एकाउंट बना सकते हैं. कई वरिष्ठ नेताओं ने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े फीचर्स को लेकर जानकारी मांगी है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेता भी जल्द अपने एकाउंट कू ऐप पर बना सकते हैं.

Koo App को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल के ऐप स्टोर पर जाएं. यहां Koo App सर्च करें. ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी के जरिए रजिस्टर करना होगा.

एक बार प्रोसेस पूरा होने के बाद आप अपने पसंदीदा लोगों को Koo App पर फॉलो कर सकते हैं. Koo App की सबसे खास विशेषता ये है कि इस माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को यूज करने के लिए आपको अंग्रेजी के ज्ञान की जरूरत नहीं है. आप यहां हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड या मराठी में लोगों से बात कर सकते हैं.

(भाषा ndtv इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!