अवैध संबंध के शक में सड़क पर पति ने की पत्नी की हत्या

Share this news

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसकी हत्या कर दी. शख्स ने अपनी पत्नी पर सड़क पर ही चाकू से हमला कर दिया. घायल महिला सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही. इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया लेकिन महिला को किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया. पुलिस को सूचना मिलने पर जख्मी महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

ये मामला लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र में प्रीति नगर का है. यहां रफीक ने अपनी पत्नी अफसाना पर हमला कर दिया था जिसके बाद अफसाना सड़क पर खून से लथपथ पड़ी रही कई लोगों ने उसका वीडियो बनाया लेकिन अस्पताल नहीं पहुंचाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था. उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने से मना किया था और गांव चलने की बात कही थी. रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी ना ही उसे तलाक दे रही थी और ना उसके साथ गांव चलने को राजी थी. आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी ने कहा था कि ऐसे ही तिल तिल के मरेंगे.

डीसीपी नॉर्थ ज़ोन रहीश अख्तर के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी को चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद डॉक्टरों  ने उसको मृत घोषित कर दिया और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. जैसे ही मृतका के परिजन की तरफ से कोई तहरीर आती है आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!