आखिर क्यों पति ने सिला पत्नी का गुप्तांग ?

Share this news

रामपुरः अक्सर पति पत्नी का रिश्ता एक दूसरे के दुख दर्द में साथ खड़े रहने का माना जाता है, लेकिन एक पति ने इस रिश्ते को कलंकित किया है. उसने पत्नी को सुख देने के बजाय जख्म दिए. वह भी इस तरह के जख्म के शायद कोई पत्नी इन जख्मों को किसी के सामने बयां न कर सके.

जिले के मिलक कोतवाली क्षेत्र में एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसके गुप्तांग को तार से सिल दिया. पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.


घटना जनपद के कोतवाली मिलक क्षेत्र के एक गांव की है.यहां रहने वाला एक ग्रामीण मजदूरी करता है. आरोप है कि शुरुआत से ही वह पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा. धीरे-धीरे शक का यह जहर उसके मन में इस कदर फैला कि उम्र भर के रिश्ते की बुनियाद हिल गई.

पत्नी के प्रति उसकी नफरत बढ़ती चली गई और शनिवार को हैवानियत के रूप में सामने आया. आरोपी पति ने पत्नी के गुप्तांग को एल्यूमीनियम के तार से सिल दिया.

पत्नी की हालत जब खराब होने लगी तो वह भाग गया. पत्नी ने किसी तरह मायके वालों को फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!