आगराः होटल के कमरे में मिली रूसी पर्यटक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

Share this news

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक होटल के कमरे से एक रूसी पर्यटक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश कमरे के बाथरूम में पड़ी थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मामला आगरा के सदर थाना इलाके का है. जहां सोमवार को एक होटल के कमरे में एक रशियन टूरिस्ट मृत अवस्था में पाया गया. मृतक की पहचान रूस के मास्को निवासी फिलीपोव ओलेग के रूप में हुई है. मृतक की उम्र लगभग 55 साल बताई जा रही है.

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) राजीव कुमार ने एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक तौर पर ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट या ब्रेन हैमरेज के कारण हुई है. इस घटना का पता तब चला, जब ओलेग के दोस्त ने सुबह उन्हें फोन किया लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिली.

सीओ राजीव कुमार ने बताया कि इसके बाद ओलेग के दोस्त ने ये बात फोन करके होटल में बताई. नतीजतन, होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस की एक टीम होटल पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला. जहां ओलेग की लाश वॉशरूम में पड़ी मिली थी.

पुलिस ने उस होटल के कमरे की जांच पड़ताल करने के बाद रूसी नागरिक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. पुलिस अब आगे की जांच के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!