कांग्रेस छोड़ने के बाद बोले पीसी चाको- BJP जैसी सांप्रदायिक पार्टी में शामिल होने की कल्पना भी नहीं कर सकता

Share this news

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने BJP में शामिल होने की खबरों का खंडन किया. चाको ने कहा कि किसी भी सांप्रदायिक पार्टी में शामिल होने का विचार उनके लिए अस्वीकार्य है. उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को केरल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले उनके पास कांग्रेस से इस्तीफा देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

74 वर्षीय पीसी चाको ने कहा, मेरे सामने सिर्फ एक यही रास्ता था. मैं पार्टी में किसी पद पर नहीं था लेकिन मैं अपने काम से संतुष्ट होना चाहता था. एक लोकतांत्रिक पार्टी में होना मेरे लिए संतुष्टि की बात थी, जब हमारे विचार सुने जाते थे, जब हमें फैसले लिए जाने वाली टीम में शामिल किया जाता था, ये संतुष्टि हमें और ज्यादा काम करने के लिए प्रेरित करती थी.

सोनिया गांधी ने पीसी चाको और सुभाष चोपड़ा के इस्तीफे स्वीकार किए, गोहिल बने अंतरिम प्रभारी

बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर उन्होंने कहा, ‘मैं बिल्कुल भी बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं. मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं. बीजेपी मेरे लिए पूरी तरह अस्वीकार्य प्रस्ताव है. मैं कांग्रेस में था क्योंकि यह एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है. मैं बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी में शामिल होने की कल्पना भी नहीं कर सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!