कार में मिलीं दो लाशें, आत्महत्या की आशंका

Share this news

लखनऊ के अतिसुरक्षित कैंट एरिया से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक यहां एक कार की आगे की सीट पर एक लड़का-लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. माना जा रहा है कि युवक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है. दोनों के सिर में गोली लगी है.
खबर के मुताबिक कैंट एरिया के एनसीसी मेस के पास पार्क की हुई कार में दो शव मिले हैं. वहीं जांच के दौरान गाड़ी के अंदर से एक पिस्टल भी मिली है. जांच से पता चला है कि युवक का नाम संजय निगम (50) है वहीं उसके साथ एक महिला की डेड बॉडी मिली है. जानकारी के मुताबिक संजय वहीं पास में हाता रामदास का रहने वाला था. वहीं महिला के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस मौक़े पर मौजूद है और छानबीन कर रही है.

वहीं इससे पहले होली के दिन एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई थी. घटना में घायल युवक को आनन फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक महिलाओं से छेड़खानी के विवाद में लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के पूरननगर में यह गोलीबारी हुई. इलाके में गोलीबारी के बाद से सनसनी फैल गई. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के साथ साथ उसके चाचा और पिता को हिरासत में ले लिया था.

(भाषा इनपुट से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!