केरल में 8 से 16 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान

Share this news

केरल सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए 8 मई से 16 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है. केरल में बुधवार को कोरोना ने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए और 24 घंटे के अंदर 41 हजार से अधिक नए मामले सामने आए थे. इसके बाद मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है.

गुरुवार को एक ट्वीट में केरल के मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, ‘सीएम पिनराई विजयन ने पूरे प्रदेश में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है, पूरे केरल में 8 मई को सुबह 6 बजे से 16 मई तक लॉकडाउन रहेगा. यह कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए अहम है, इसका पालन जरूर करे.’

बुधवार को केरल में कोरोना के 41,953 नए मामले सामने आए थे. यह एक दिन में सामने आए कोरोना केस का रिकॉर्ड था. इसके बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने केरल की स्थिति को गंभीर बताया था और कहा था कि कोविड-19 की वृद्धि को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने होंगे.

केरल में पूर्ण लॉकडाउन का फैसला राज्य में कोरोना की मौजूदा स्थिति की समीक्षा के बाद लिया गया. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने यह भी कहा था कि क्षेत्रों से मेडिकल छात्रों को लाकर राज्य में वार्ड स्तर की समितियों और रैपिड रिस्पांस टीमों को मजबूत करने के निर्देश दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!