कोलंबस शूज कंपनी ने दिखाई जूतों की 1500 वेरायटी

Share this news

डैसिंग कपड़ो के साथ डैसिंग शूज़ के बिना आपकी पर्सनल्टी अधूरी है । अच्छे और मैचिंग शूज़ आपको भीड़ से अलग दिखाती है। इसी चीज को आसान शब्दो मे समझाने के लिए। कोलम्बस शूज़ कम्पनी ने अपने शूज़ की अलग अलग वेरायटी का डिस्प्ले किया। होटल यश पदम् में हुए इस डिस्प्ले में कम्पनी ने जूते और चप्पलों की सैकड़ो शृंखला डीलरों के सामने रखी।

कोलंबस स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित किए गए शू फ़ेर 2021 मे कोलंबस द्वारा कोलंबस गोल्ड की नयी रेंज पेश की गई ।यह रेंज मेक इन इंडिया और मेड इन इंडिया की संकल्पना पर बनायी गयी है। अपने उपभोक्ताओं की पसंद और उनकी जेब का ख़याल रखते हुए इंटर्नैशनल डिज़ाइनिंग और कम्फ़र्ट की एक पूरी रेंज जिसमें तक़रीबन 1500 नए डिज़ाइंज़ है कोलंबस ने आज अपनी प्रदर्शिनी में पेश की। अपने जूत्तो में नयी टेक्नॉलजी के प्रयोग करने के लिए कोलंबस पहले ही भारत के नम्बर 1 जूता विक्रेता की कम्पनीज़ की शिख़ला में आ चुका है।

नयी टेक्नालजीज़ जैसे जेल सोल, शॉकर्ज़ ,एअरबैग, मेमरी इन्सोल आदि जैसी टेक्नीक्स जो आज तक केवल इंटर्नैशनल ब्रैंड्ज़ ही दे पाती थी आज कोलंबस ने उसे भारत में ही बना कर एक नया गौरव हासिल किया है।

कोलम्बस स्पोर्ट्स के मैनेजिंग डिरेक्टर- संदीप मनोच, कोलंबस टीम से जे डी त्यागी, श्री उमेश जोशी और उनके इलाहबाद के बिज़्नेस पार्ट्नर- द पदम डिस्ट्रिब्युटर से योगेश गोयल जी द्वारा उद्घाटित हुई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!