खुद को कुंवारा बताकर महिला कांस्टेबल से रेप करता रहा SI केस दर्ज ।

Share this news

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक रेप का मामला सामने आया है. तेजाजी नगर थाना पुलिस ने एक महिला कांस्टेबल की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. खुद को कुंवारा बताकर इंदौर में पदस्थ महिला कॉन्स्टेबल से सब इंस्पेक्टर संबंध बनाता रहा. जब महिला कॉन्स्टेबल को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने विरोध किया और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी एसआई भी तीन साल से इंदौर में ही पदस्थ रहा है. इस दौरान खुद को कुंवारा बताकर उसने मेरे साथ संबंध बनाए और लिव इन रिलेशन में रहने लगा. बाद में महिला कॉन्स्टेबल को पता चला कि उसने झूठ बोला है कि वो अपनी पत्नी को तलाक देकर उसके साथ शादी करेगा.

महिला कांस्टेबल के साथ एसआई ने किया रेप

फिर पीड़िता ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया और इस पर वो मुकर गया. इसके बाद पीड़िता ने थाने में केस दर्ज कराया. सब इंस्पेक्टर अभी मंदसौर में पदस्थ है, जब वो इंदौर में ड्यूटी कर रहा था तो इस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गए थे. इस दौरान आरोपी द्वारा कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके अलावा आरोपी उसे शादी का झांसा भी देता रहा. बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं.

शादीशुदा होकर खुद को बताया कुंवारा फिर किया रेप

पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम मंदसौर रवाना कर दी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरक्षक और आरोपी तीन साल से लिव इन में रहे थे. बाद में जब शादी की बात आई तो एसआई की पोल खुल गई. वो पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. हमने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!