चकिया में फायरिंग करने वाला था नकली दरोगा ,वर्दी के शौक में बन गया अपराधी इलाके में हनक जमाने के लिए बाहुबली नेता अतीक़ अहंमद के भाई के घर की फायरिंग ।

Share this news

एक शख्स जो आपराधिक किस्म का है जिसका शौक असलहा रखना तो है ही साथ ही उसको वर्दी पहनने का भी शौक है।

दरोगा की वर्दी पहन कर कुछ दिनों पहले उसने इलाके में अपनी हनक बनाई लेकिन एक दिन उसका पाला असली दरोगा से पड़ गया और उसको जेल जाना पड़ा ।

ये कहानी किसी फिल्म की नही बल्कि प्रयागराज के कसारी मसारी के रहने वाले एक दबंग शख्स जीशान ज़ाकिर की है जिसको पुलिस ने साल 2019 में दरोगा की वर्दी पहने पकड़ा था और पुलिस ने असलहों के कारोबार में भी इसकी संलिप्ता पाई थी। जेल से छूटने के बाद इसका रौब कम नही हुआ बल्कि इलाके में ये अपनी हनक बनाने का कोई भी मौका नही जाने देता।

शुक्रवार को इसी नकली दरोगा जीशान ज़ाकिर ने अपने कुछ साथियों के साथ पूर्व बाहुबली सांसद अतीक़ अहंमद के चचेरे भाई इस्लाम के घर पर फायरिंग कर दी गोली तो किसी को लगी नही लेकिन पीड़ित परिवार दहशत में है।

फायरिंग की सूचना पर धुमन गंज इंस्पेक्टर अनुपम शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और 2 लोगो को हिरासत में ले लिया। फायरिंग का आरोप लगाने वाले मोहम्मद इस्लाम का कहना है की जीशान और उसके साथ के दो और लोगो ने मिल कर फायरिंग की थी और 5 लाख रुपये रंग दारी मांग रहे थे नही देने पर फायरिंग की इस्लाम के मुताबिक इससे पहले भी वो लोग इलाके में अपना वर्चस्व बनाने के लिए लोगो को डराते धमकाते है । पुलिस ने इस्लाम की तहरीर पर जीशान ज़ाकिर सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ़ गभीर धराओ में मुकदमा दर्ज किया है।


पुलिस ने इससे पहले भी फायरिंग और बमबाजी व असलहों की खरीद फरोख्त में जीशान को गिराफ्तार किया था। सोशल मीडिया में भी जीशान लगातार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करके माहौल खराब करने की कोशिस कर चुका है। sp सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है की ये हार्डकोर अपराधी है इसके अन्य मुकदमों की लिस्ट मंगाई गई है जल्द ही हिस्ट्रीशीट भी खोली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW