टीकाकरण कोरोना से लड़ने का सबसे सशक्त और प्रभावी उपाय: नन्दी

Share this news

उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नंदगोपाल गुप्ता नन्दी ने आज जिला महिला चिकित्सालय (डफरिन) में तृतीय चरण के वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ किया। मंत्री नन्दी ने अस्पताल के टीकाकरण कक्ष का फीता काटकर उद्घाटन किया। मंत्री नन्दी ने अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद कोरोना वैक्सीन की प्रथम खुराक लगवाई।

मंत्री नन्दी ने लोगों से कहा कि टीकाकरण कोरोना से लड़ने का सबसे सशक्त और प्रभावी उपाय है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत में अब तक करोड़ों लोगों को टीका लगाया जा चुका है। अब उत्तर प्रदेश में यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की के नेतृत्व में 18 से 44 वर्ष तक के लोगों के लिए तृतीय चरण का निःशुल्क टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है।
मंत्री नन्दी ने कहा कि लोगों से निवेदन है कि अविलम्ब अपना पंजीकरण करायें और दिये गये समय पर अपने नजदीकी केंद्र पर टीकाकरण कराकर कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में देश को मजबूती प्रदान करें। आप स्वयं की और परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करके ही समाज और देश को इस लड़ाई में विजय दिला सकते हैं।

स्वयं के वैक्सीनेशन के बाद औरों को भी इसके लिए प्रेरित करें, यह हमारा सामाजिक दायित्व है।
पंजीकरण हेतु लिंक 👇👇
cowin.gov.in
आप आरोग्य सेतु ऐप के माध्यम से भी पंजीकरण करवा सकते हैं। इस दौरान सीएमओ प्रयागराज मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!