पत्रकारों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन, उत्तराखंड CM तीरथ सिंह रावत का ऐलान.

Share this news

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान किया है. अब देवभूमि उत्तराखंड में पत्रकारों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी.

तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि पत्रकारों ने भी बाकी कोरोना वॉरियर्स की तरह कोविड काल में काम किया है, यही कारण है कि उन्हें भी मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सिर्फ ऐलान नहीं है, बल्कि इसको लेकर आदेश जारी भी हो गया है.

आपको बता दें कि देश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम तेजी से जारी है. शुरुआत में स्वास्थ्यकर्मी, कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई गई. और अब 60 साल से अधिक उम्र वाले, 45 साल से अधिक उम्र वाले (गंभीर बीमारी से पीड़ित) लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है.

कई स्थानों पर पहले भी पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स मानकर वैक्सीन देने की मांग की गई है. पंजाब के लुधियाना में स्थानीय प्रशासन ने पत्रकारों को वैक्सीन देना शुरू भी कर दिया है.

गौरतलब है कि तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. सीएम बनने के बाद से ही वो सुर्खियों में हैं. दरअसल, उन्होंने लगातार ऐसे बयान दिए हैं जिससे वो हर किसी के निशाने पर हैं. महिलाओं के पहनावे पर लेकर तीरथ सिंह रावत ने जो कहा, उससे सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा फूट रहा है.

तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जीन्स पहनने पर आपत्ति जाहिर की थी और कहा था कि ये कैसा समाज बना रहे हैं. इसके अलावा भी उन्होंने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राम जैसी पूजा होने की बात कही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!