पप्पू यादव लॉकडाउन उल्लंघन में अरेस्ट, रूडी की एंबुलेंस पर उठाए थे सवाल

Share this news

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह आरोप खुद पप्पू यादव ने ट्वीट करके लगाया. उनका कहना है कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया है. बीते दिनों ही पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाया था.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक और ट्वीट करके कहा, ‘कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं, PM साहब, CM साहब, दे दो फांसी, या, भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं, लोगों को बचाऊंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!’

लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में पप्पू यादव गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी के सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंस की पोल खुलने के बाद सारण के अमनौर में पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया गया था.

पप्पू यादव पर अमनौर के अंचलाधिकारी ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में रविवार को अमनौर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी. शिकायत में पप्पू यादव पर विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र में काफिले के साथ पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन का आरोप लगाया गया था. इससे पहले शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया था.

लॉकडाउन उल्लंघन के केस पर पप्पू यादव ने उठाया था सवाल

लॉकडाउन उल्लंघन के केस पर पप्पू यादव ने कहा था कि यह राजनीति से प्रेरित है, क्योंकि जब हम गए तो वहां हमने शांतिपूर्ण तरीके से चीजों को उजागर कियास उस वक्त केस करने वाले लड़के मौजूद भी नहीं थे, इस मामले की सच्चाई के लिए आईजी के नेतृत्व में जांच हो, घटना के 24 घंटे बाद एफआईआर दर्ज की गई, यह घटना के तुरन्त बाद क्यों नहीं?

सामुदायिक केंद्र पर खड़ी एंबुलेंस की खोली थी पोल

पिछले दिनों ही पप्पू यादव ने सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुंचकर वहां मौजूद MPLAD से खरीदी गई दर्जनों एम्बुलेन्स को जनता को समर्पित नहीं किये जाने पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. उन्होंने सारण के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी की मंशा पर भी सवाल उठाया.

इसके बाद बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा था कि ड्राइवर न होने की वजह से एंबुलेंस का संचालन नहीं हो पाया था, अगर पप्पू यादव ड्राइवर की व्यवस्था करते हैं तो संचालन शुरू कर देंगे. इसके अगले ही दिन पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए 40 ड्राइवरों को पेश किया और कहा कि ये लोग एंबुलेंस चलाने के लिए तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW