परिवारिक कलह से जूझ रही महिला ने बच्चों सहित मौत को लगाया गले

Share this news

तीन बच्चों सहित मां की तालाब में मिली लाश, आत्महत्या की आशंका

मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया गंभीर आरोप जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज जिले में रक्षाबंधन के दिन एक बड़ी घटना हुई है। एक महिला और उसके तीन बच्चों की माइंस की खदान में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

लालापुर थाना क्षेत्र के गोल्हैया माइंस की खदान में महिला और उसके तीन बच्चों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक लालापुर थाने क्षेत्र के ही बसहाई गांव के रहने वाले हैं घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


लालापुर थाना के बसहाई गांव निवासी रेनू देवी (30) पत्नी शिवकरन यादव, कल्पना (15) पुत्री शिवकरन यादव, सरोज उर्फ कल्लू (10) पुत्री शिवकरन यादव, गोलू (9) पुत्र शिव करन यादव की लाश लालापुर माइंस की खदान में मिली है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। भीड़ जुटने पर चारों की पहचान बसहाई गांव निवासी शिवकरन यादव की पत्नी और बच्चों के रूप में की गई।


गोलू का शव दो घंटे बाद बरामद किया जा सका। घटना की जानकारी होते ही तालाब के चारों तरफ बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लाशों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। गोलू की लाश करीब दो घंटे तक गहन खोजबीन के बाद बरामद की जा सकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!