पिता की लाश के साथ 3 दिन भूखे रहे मासूम, पड़ोसियों से खाना मांगा तब खुला राज

Share this news

बरेली में 2 मासूम बच्चे करीब 3 दिनों तक अपने पिता की लाश के साथ रह रहे थे और जब उन्हें भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो पड़ोसी के घर कुछ खाने को मांगने गए तो लोगों को पता चला कि उनके पिता की मौत हो चुकी है. पत्नी पति से झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी.

बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के बैरियर वन चौकी के गायत्री नगर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक का शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा था. मरने की सूचना मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी.

लॉकडाउन पर घर आया था युवक

पुलिस टीम ने मौके पर आकर देखा तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. पड़ोसी के मुताबिक मृतक मनोज नोएडा की एक कंपनी में काम करता था और लॉकडाउन लगने से घर पर ही रहता था. पड़ोसियों ने साथ ही ये भी बताया कि मृतक की एक 4 साल की लड़की और 6 साल का लड़का है.

मनोज का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह बच्चों को छोड़कर अपने मायके चली गई थी. घर में मनोज अपने दो बच्चों के साथ रह गया था, मनोज के पड़ोसी ने बताया कि उसके बच्चों ने आकर कहा कि वो तीन दिन से उन्होंने कुछ नहीं खाया वह बहुत भूखे हैं और उनके पापा मर गए हैं तो उनको घटना का पता चला.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टतया ये पत्नी से नाराजगी के चलते फांसी लगा लेने का मामला लग रहा है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है और एसएसपी रोहित सजवाण का कहना है कि अगर कोई शिकायत आती है तो उसकी जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!