पुलिस की गोली से ढेर हुआ गैंगस्टर कुलदीप फज्जा

Share this news

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात अपराधी कुलदीप फज्जा को एनकाउंटर में मार गिराया है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. स्पेशल सेल ने दिल्ली के रोहिणी में कुलदीप फज्जा और उसके साथियों को स्पॉट किया था.

पुलिस टीम ने जब फज्जा को रोका तो उसने पुलिस पर गोली चला दी जिसके बाद जवाबी फायरिंग में फज्जा को पुलिस ने मार गिराया. एनकाउंटर के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. इस दौरान दिल्ली पुलिस स्पेशल के अफसर बाल बाल बच गए. पुलिस के कुछ जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी.

फज्जा पिछले दो दिन से रोहिणी सेक्टर-14 के तुलसी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-9 में छिपा हुआ था. उसके साथ उसके दो साथी योगेंद्र और भूपेंद्र भी मौजूद थे जो उसकी मदद कर रहे थे. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने इन दोनों को मौके से गिरफ्तार किया है.

पेशी के दौरान हुआ था फरार

बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन की टीम कुलदीप को जेल से जीटीबी अस्पताल लेकर आई थी. वहां उसका मेडिकल होना था. तभी वहां एक स्कोर्पियो कार और बाइक पर सवार होकर आधा दर्जन के करीब बदमाश पहुंचे थे. इन बदमाशों ने पुलिस बटालियन के इंचार्ज पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया था. इससे पहले पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते ठीक उसी वक्त बदमाशों ने कुलदीप को छुड़ाने के लिए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और गोलीबारी का फायदा उठाकर शातिर बदमाश कुलदीप वहां से लेकर भाग निकले थे.

पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान कुलदीप को छुड़ाने आए बदमाशों में एक पुलिस की गोली का शिकार हुआ जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कुलदीप, कुख्यात बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य था. उस पर हत्या जैसे 70 से अधिक केस दर्ज थे. वो दिल्ली और हरियाणा से वांटेड था. दिल्ली पुलिस ने उस पर 2 लाख का इनाम रखा था. 2020 में दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उसकी फरारी के बाद दिल्ली पुलिस की सभी टीम को अलर्ट किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!