पूरे लगन के साथ विधानसभा के मजबूती में जुड़ जाये कार्यकता- संतोष गौतम

Share this news

मंझनपुर कौशाम्बी- बसपा सुप्रीमो मायावती के आवाहन पर विधानसभा में बढ़िया परिणाम लाने के लिए जिलाध्यक्ष संतोष गौतम निरंतर प्रयासरत हैं।

बसपा मुखिया के आव्हान पर बृहस्पतिवार को जिलाध्यक्ष संतोष गौतम ने बूथ का गठन किया। और कार्यकर्ताओ से अपील किया कि हमारा मुख्य लक्ष्य है विधानसभा इसलिये अभी से सभी कार्यकर्ता पूरे लगन के साथ लग जाएं। और बूथ स्तर से लेकर गांव तक लोगों से मिलकर बसपा शाशन काल मे की गई उपलब्धियों को बताये और विधानसभा चुनाव में सुश्री बहन मायावती जी के हाथों को मजबूत बनाएं।

जिससे फिर से उत्तर प्रदेश में बीएसपी के सरकार बन सकें और खुशहाली आ सके। संतोष गौतम ने बताया कि वर्तमान सरकार में महंगाई भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम पर है । हत्याये हो रही हैं महिलाएं घर हो या बाहर अपने आप को असुरक्षित महसुस कर रहीं हैं। इस सरकार के बदहाली रैवये से आमजन पूरी तरह परेसान है। इसलिए सभी कार्यकर्ताओ से अपील है कि सभी गांव गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर बसपा के बेह्तरीन कानून व्यवस्था आदि उपलब्धियां बताये और जनता से पुनः बसपा सरकार बनाने की अपील करें।

जिससे फिर से बसपा सरकार आ सकें। जिससे फिर से लोगों को हर योजना व सुविधाएं मिल सकें। बूथ गठन का विस्तार भी किया गया। जिसमें लवलेश को अध्यक्ष शंकर लाल उपाध्यक्ष राजलाल प्रजापति प्रेमसिंह लोधी क्रमशः सभी संगठन सचिव बनाया गया।

इस दौरान दुर्गा प्रसाद मौर्य डॉ नीतू कनौजिया, पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, दशरथ लाल सरोज, सतनेश मौर्य पूर्व चेयरमैन ‌नजीर अहमद, मोम्मदनजीर सभासद मोफ़ैज़ आदि मौजूद रहें।

रिपोर्ट कुर्बान अली शाह QTV INDIA कौशाम्बी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
Qtv India

FREE
VIEW