प्रयागराज में दिनों दिन बढ़ रहा है कोरोना से मौतों अकड़ा, रोज़ाना संक्रमितों की संख्या भी पहुची 2 हज़ार के पार।

Share this news

प्रयागराज शहर में भी कोरोनॉ वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है जो स्तिथि सामने आ रही वो काफी डराने वाली है हर रोज कोविड से से 10 लोगो की मौत हो रही जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन प्रति दिन इज़ाफ़ा हो रहा है।

कोरोनॉ संक्रमण के फैलाव को देखते हुए यू पी सरकार ने आज रात से सोमवार 7 बजे तक लॉक डाउन की घोषणा की है जिसमे ज़रूरी सेवाओ को छोड़ कर सभी चीजों पर प्रतिबन्द रहेगा। कोरोनॉ का खौफ लोगो मे इस कदर है कि पहले की अपेक्षा सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है AG ऑफिस और सिविल लाइन्स की जिन सड़को पर दिन भर ट्रैफिक रहता था आज सन्नाटा है।लोग बिना काम के घर से नही निकल रहे।

प्रयागराज पुलिस भी तमाम इलाको में गश्त कर रही है हर इलाके में हर सड़क पर पुलिस मास्क के लिए विशेष अभियान चला रही है जो भी बिना मास्क के टहल रहा उसका पुलिस चालान कर रही है सिविल लाइन्स में भी पुलिस ने बिना मास्क के लोगो हिरासत में भी ले लिया।

कुछ लोग तो पुलिस को देख कर इस तरह भागे की अपने वाहन के साथ सड़क पर ही गिर पड़े DIG सर्वश्रेस्ठ त्रिपाठी S P सिटी दिनेश सिंह संहित तमाम अफसरों ने शहर के इलाकों का दौरा करके लोगो से कोविड गाइड लाइन का पालन करने की अपील की।

DIG सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी अपने मातहत अफसरों के साथ हर रोज़ मीटिंग करके पब्लिक अवेयरनेस की समीक्षा खुद कर रहे है। आज भी उन्होंने कई राउंड मीटिंग करके लॉक डाउन की तैयारियों की समीक्षा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!