फिर सक्रिय हुए ऑन लाइन सटोरिये,कटरा पानी टंकी के पास रोज़ लग रहा हज़ारों का दांव।

Share this news

प्रयागराज शहर के अंदर जुआ और सट्टा खिलवाने वाले माफ़िया फिर सक्रिय हो गए है। घनी बस्तियों के अंदर ये अवैध कारोबार काफी फल फूल रहा है पिछले दिनों एसएसपी ने विशेष अभियान चला कर इस धंधे पर रोक लगवाई थी लेकिंन मामला ठंडा होने के बाद जुए और सट्टे का ये काम फिर बढ़ने लगा ।

प्रयागराज के कर्नल गंज के कटरा पानी की टंकी के पास on लाइन सट्टे का कारोबार जमकर किया जा रहा है । पुणे के इस सट्टे को संचालक मोबाइल के ज़रिए करा रहे है इसमे नम्बर लगाने पर 20 मिनट बाद नम्बर ओपन होता अगर नम्बर संही लगा तो 10 का सौ मिलता है और सौ का हज़ार अगर नही लगा तो वो पैसा संचालक का होता है। on लाइन सट्टे का ये धंधा सुबह से रात 8 बजे तक चल रहा है जिससे रोज भीड़ लगी रहती है। सूत्रों के मुताबिक इलाके का संजय और राजू नामक शख्स इस अवैध कारोबार को चला रहे है ये दोनों लोग काफी दबंग है इसलिये लोग इनकी शिकायत भी नही करते।

इस्पेक्टर कर्नल गंज विनीत सिंह का कहना है की इलाको में पुलिस रोज़ गस्त कर रही है और हर गलियों में नज़र रखी जा रही है ये मामला संज्ञान में आया है जल्द से जल्द इस पर कार्यवाही करके सट्टा कारोबारियों पर लगाम लगाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!