मऊआइमा में कोविड शील्ड वैक्सीन लगाने में हो रही है घोर लापरवाही

Share this news

शिकायत पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी दे रहे धमकी

मऊआइमा प्रयागराज कोरोना महामारी रोकने के लिए वैक्सीन लगाने का सरकारी आदेश को मऊआइमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र द्वारा घोर लापरवाही की जा रही है, जिससे लोगों में दहशत व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार मऊआइमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कोविड शील्ड का वैक्सीन बडी लापरवाही से लगाया जा रहा है।

आरोप है कि पवन कुमार को वैक्सीन लगाते समय सिरिंज ही अन्दर रह गई, जब उसने विरोध किया तो डाक्टर धौंस देखने लगा यही नहीं वैक्सीन की दवा बाहर निकल गयी।

आरोप है कि इसी प्रकार अनेकों लोगों के साथ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र द्वारा किया गया है । आरोप है कि जिस स्थान पर घोर लापरवाही से इंजेक्शन जल्दबाजी में लगाया जा रहा है वह स्थान काला पड जा रहा है ।

यही नहीं अनेकों लोगों ने वैक्सीन लगाने के नाम पर अस्पताल पर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया गया है।

इस लापरवाही की शिकायत पर प्रभारी राम गोपाल वर्मा अलग से धौंस जमा रहे हैं ,अनेकों भुक्तभोगियों ने इसकी शिकायत सीएम ओ से की गयी है।

भाजपा आईटीसेल के गंगापार प्रभारी निमीष खत्री ने मऊआइमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की वैक्सीन लगाने के नाम पर जीवन के साथ खिलवाड़ की शिकायत शासन स्तर से की है ।

वही कॉविड वैक्सीन सेंटर नंबर 3 पर 11:30 बजे तक वैक्सीन लगवाने वालों की भीड़ हो रही लेकिन लगाने वाली एन नम सेंटर से नदारद रही इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊआइमा राम गोपाल वर्मा का कहना था कि एन नम आती होगी कर्मचारी है देर हो जाती है इतना लापरवाही पूर्वक उनका यह बयान यह दर्शाता है कि सरकार के कोरोना भगाओ अभियान को किस तरीके पलीता लगा रहे हैं ।

ऐसे ही प्रभारी महोदय के कार्य का नतीजा है कि लोगों में वैक्सीन लगाने के नाम पर भय बना हुआ है कोविड 19 के प्रचार प्रसार में क्षेत्र में केवल कागज में खानापूर्ति कोरम किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!