महाराष्ट्र : गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर बोले संजय राउत.

Share this news

मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर के बाद पैदा हुए विवाद के बीच गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर शिवेसना नेता संजय राउत का बयान आया है. संजय राउत ने कहा कि अगर NCP प्रमुख शरद पवार ने यह तय किया है कि अनिल देशमुख के ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं, उसमें तथ्य नहीं है तो उस पर जांच होनी चाहिए. अगर सब का इस्तीफा हम लेते रहेंगे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि, पूर्व पुलिस कमिश्नर ने लेटर बम के आरोपों पर अनिल देशमुख जी ने भी कहा है कि उसकी जांच होनी चाहिए. अगर सरकार जांच के लिए तैयार है तो बार-बार इस्तीफे की बात क्यों हो रही है? आरोप इस देश के कई नेताओं पर लगते रहे हैं, अगर सबका इस्तीफा लें तो सरकार चलना मुश्किल होता है. महा विकास अघाड़ी की तीन पार्टियों में क्या तय हुआ है कुछ अगर तय हुआ है, कुछ फैसला हुआ है तो इस बारे  में निर्णय का अधिकार सिर्फ मुख्यमंत्री के पास है और वह कैबिनेट के मंच पर लिया जाएगा. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सामना में जो हमने कहा है वह शत प्रतिशत सही है. इस प्रकार से मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर के कंधे पर बंदूक रखकर काम किया जा रहा है. महा विकास अघाड़ी का बाल भी बाका नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »
error: Content is protected !!