महोबा: खेत से काम कर लौट रही थी विधवा महिला, लिफ्ट देने के बहाने शख्स ने किया रेप

Share this news

यूपी के महोबा जिले के कबरई थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार देर शाम खेत से घर लौट रही एक विधवा महिला को बाइक सवार ने घर छोड़ने के बहाने से बैठा लिया और इसके बाद एकांत स्थान पर ले जाकर विधवा के साथ दुष्कर्म किया. जब शाम के समय काफी देर तक महिला घर नहीं लौटी तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई. परिजनों को महिला बदहवास हालत में खेत में मिली. इस दौरान आरोपी भी मौके पर मौजूद था. महिला ने आपबीती परिजनों को बताई इसके बाद घरवालों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

विधवा महिला के साथ बलात्कार

कबरई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के पति की आठ वर्ष पहले बीमारी से मौत हो गई थी. तब से वो खेती किसानी कर अपनी दो बेटियों और एक बेटे का भरण पोषण कर रही है. बुधवार देर शाम महिला खेत से फसल काटकर घर लौट रही थी. तभी रास्ते में एक बाइक सवार ने घर छोड़ने की बात कह उसे लिफ्ट दे दी. फिर खेत में सुनसान इलाके में उसके साथ बलात्कार किया.

महिला को लिफ्ट देने के बहाने रेप

पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद देर रात आरोपी के परिजन असलहे लेकर उसके घर पहुंचे और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की और रिपोर्ट वापस लेने के लिए धमकाया. पुलिस ने महिला जिला अस्पताल में मेडिकल करवा लिया है और बयान दर्ज कर लिए हैं.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

कबरई थाने के थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्दी ही दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!