मुठीगंज के लोकनाथ के पास संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, वृद्धा महिला की मौत

Share this news

प्रयागराज जिले के थाना मुट्ठीगंज क्षेत्र के मालवीय नगर लोकनाथ के पास आज दोपहर लगभग 3 से 4 के बीच स्वर्गीय कैलाश नाथ गुप्ता के मकान में नीचे की कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग. धुआं निकलते बाहर के लोगों ने देखा तो जानकारी दी.संदिग्ध परिस्थितियों आग नीचे के कमरे में लगी थी. इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में सुशीला देवी मौत हो गई मौके पर पहुँची मुट्ठीगंज पुलिस और सीओ आस्था जायसवाल ने जांच पड़ताल शुरू कर दी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

स्थानीय लोगों के अनुसार स्वर्गीय कैलाश नाथ गुप्ता के मकान में सरकारी गल्ले की दुकान है उनके लड़को के द्वारा गल्ला राशन बाटने के बाद सभी परिवार ऊपर 2 मंजिलें पर खाना खा कर आराम कर रहे थे वही नीचे वाले कमरे माँ रहती है और राशन के खाली बोरे रखे हुए थे उसी में लगी थी. आग कैसे लगी इसकी जानकारी है

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, वृद्धा की मौत
मुट्ठीगंज पुलिस के अनुसार आग लगने की सूचना पर स्वर्गीय कैलाश नाथ गुप्ता के मकान पर पहुंची पुलिस मौके पर 65 वर्षीय वृद्धा महिला सुशीला देवी मृत पाई गई.पुलिस अनुसार प्रथम दृष्टया लग रहा है सुसाइड का केस देखने में लग रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!