मुविवि के टीकाकरण शिविर में कुलपति ने लगवाया टीका

Share this news

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय, प्रयागराज में मंगलवार को कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर सीमा सिंह ने किया।

इस अवसर पर उन्होंने खुद टीकाकरण करवाया। आज उन्होंने वैक्सीन की दूसरी खुराक ली। इस अवसर पर उन्होंने विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों को प्रेरित करते हुए कहा कि टीकाकरण अभियान में हम सब को भागीदार होना चाहिए। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए टीकाकरण ही बचाव का सबसे बड़ा हथियार है।


विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में कुलपति प्रोफेसर सीमा सिंह के निर्देशन एवं कुलसचिव डॉ अरुण कुमार गुप्ता की देखरेख में आज दिन भर टीकाकरण का अभियान चलाया गया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के गंगा परिसर, सरस्वती परिसर एवं यमुना परिसर में स्थित कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों एवं शिक्षकों को वैक्सीन लगाई गई।

विश्वविद्यालय में टीकाकरण शिविर आयोजित किए जाने पर कर्मचारियों ने कुलपति प्रोफेसर सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर कुलसचिव डॉ अरुण कुमार गुप्ता ने स्वास्थ्य विभाग के टीम का स्वागत किया। टीकाकरण करवाने वालों में शिक्षक, अधिकारी व कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!